Thursday, July 30, 2015

नई दिल्ली: इंटरटेंमेंट चैनल 'कलर्स' जल्द ही 'कॉमेडी नाईट्स बचाओ' नाम से एक नया कॉमेडी शो प्रस्तुत करने जा रहा है. इस शो में कॉमेडी की मशहूर जोड़ी कृष्णा अभिशेक और सुदेश लहड़ी लीड़ रोल में होंगे. गौरतलब है कि पहले से ही 'कलर्स' पर 'कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल' सफलता पूर्वक चल रहा है ऐसे में एक नए शो के लॉन्च होने से लोगों के जेहन में कई सवाल खड़े हो रहे हैं.

सबसे पहला सवाल यह उठता है कि क्या यह नया शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' की जगह ले लेगा? इस सवाल के जवाब में नए शो की क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिंमोस कहती है कि ऐसी अफवाह न फैलाए. इसी सवाल के जवाब में चैनल के प्रवक्ता ने कहा कि कपिल का शो बंद होने नहीं जा रहा है.

सूत्रों की माने तो एस नए शो को अचानक लॉन्च नहीं किया जा रहा है चैनल पूरे प्लान के साथ इस शो को शुरु करने जा रही है. सूत्रों ने बताया कि 'कॉमेडी नाईट्स बचाओ' का टेलिकास्ट शनिवार को 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' से पले ही किया जाएगा.

ताजा जानकारी के मुताबिक कपिल शर्मा और कलर्स टीम में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. ऐसा माना जा रहा है कि कपिल इस शो के जरिए बहुत कामयाब हो गए है. शायद कपिल की पॉपुलरिटी  कुछ लोगों को रास नहीं आ रही है.
 
कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहड़ी के साथ आ रहा नया कॉमेडी शो 'कॉमेडी नाईट्स बचाओ' एक रोस्ट कॉमेडी शो होगा. इस शो में गेस्ट और सेलिब्रिटी के भी इंज्वॉय करने का माकूल इंतजाम होगा, जैसा कि इसके प्रोमों में इसकी एक झलक दिखाई गई है.

वैसे कृष्णा और कपिल की पहचान काफी पुरानी है. 'कॉमेडी सर्कस का नया' दौर नामक शो में दोनों एक साथ झगड़ते हुए देखे गए थे. इस शो का ताज कपिल शर्मा के नाम था और कृष्णा इस शो के रनर-अप थें.

No comments:

VOTER CARD DATA ENTRY